Connect with us

मनोरंजन

कपिल कानपुरिया: उगता सितारा जो अपनी कॉमेडी से जीत रहा लोगों का दिल

Published

on

कपिल कानपुरिया, जिनका असली नाम कपिल शुक्ला है, कानपुर के रहने वाले हैं और वह एक उभरते हुए सितारे हैं। कपिल कानपुरिया के वीडियो को लोग बहुत पसंद करते हैं और वह सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं। उनके वीडियो में वह अक्सर रोजमर्रा के जीवन से संबंधित बातों को हास्यपूर्ण तरीके से पेश करते हैं। उनके वीडियो लोगों को हंसाते हैं और साथ ही उनका सोचने का नजरिया भी बदलते हैं।

कपिल कानपुरिया की एक खास बात यह है कि वह अपने वीडियो में कभी भी गाली-गलौज का इस्तेमाल नहीं करते हैं। वह मानते हैं कि हास्य के लिए गाली देना जरूरी नहीं है। वह अपने वीडियो के माध्यम से लोगों को यह बताने की कोशिश करते हैं कि हंसाने के लिए गाली देना जरूरी नहीं है।

कपिल कानपुरिया के अभिनय कौशल को देखते हुए कई विशेषज्ञों का मानना है कि भविष्य में वह वेब सीरीज़ और टीवी शो में भी नज़र आ सकते हैं। कपिल कानपुरिया कानपुर के उभरते हुए सितारे हैं और वह अपने वीडियो के माध्यम से लोगों को हंसा रहे हैं और उनका सोचने का नजरिया भी बदल रहे हैं।

कपिल कानपुरिया की प्रसिद्धि

कपिल कानपुरिया ने इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाने की शुरुआत 2020 में की थी। हालांकि, उन्हें असली प्रसिद्धि 2022 में मिली, जब उन्होंने पारिवारिक हसीं मजाक के वीडियो बनाना शुरू किया। इन वीडियो के क्रम को लोगों ने बहुत पसंद किया और यह जल्दी ही वायरल होने लगे। इसके बाद कपिल कानपुरिया ने एक के बाद एक कई मजेदार वीडियो बनाए और सभी वीडियो को लोगों ने बहुत पसंद किया।

आज कपिल कानपुरिया के इंस्टाग्राम चैनल पर लगभग 2.5 लाख फ़ॉलोवर्स हैं। उनके वीडियो को लाखों-करोड़ों लोग देखते हैं।

कपिल कानपुरिया की सफलता का रहस्य

कपिल कानपुरिया की सफलता का रहस्य उनकी सादगी और उनके वीडियो में उनकी ईमानदारी है। वह अपने वीडियो में कभी भी किसी को ठेस नहीं पहुंचाते हैं और न ही किसी का मजाक उड़ाते हैं। वह अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से संबंधित बातों को ही अपने वीडियो में पेश करते हैं और यही बात उनके वीडियो को इतना लोकप्रिय बनाती है।

कपिल कानपुरिया एक ऐसे कलाकार हैं जो बिना किसी गाली-गलौज के लोगों को हंसा सकते हैं। वह एक उभरते हुए सितारे हैं और भविष्य में वह निश्चित रूप से वेब सीरीज़ और टीवी शो में भी नज़र आएंगे।

कपिल से हमें क्या सीखना चाहिए

कपिल कानपुरिया से हमें कई चीजें सीखनी चाहिए। सबसे पहले, हमें यह सीखना चाहिए कि बिना किसी गाली-गलौज या अश्लीलता के भी हास्यपूर्ण वीडियो बनाकर लोगों को हंसाया जा सकता है। दूसरा, हमें यह सीखना चाहिए कि अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर काम करके और एक-दूसरे का समर्थन करके हम सफलता प्राप्त कर सकते हैं। तीसरा, हमें यह सीखना चाहिए कि हमें कभी भी अपने सपनों को नहीं छोड़ना चाहिए, चाहे हमारे सामने कितनी भी चुनौतियां क्यों न हों, और सबसे बड़ी बात कपिल ने अपनी भाषा और मर्यादा को बनाये हुए मनोरंजन की असल परिभाषा हम तक पहुंचाई, ये चीजे सिर्फ हम ही कपिल से नहीं सिख रहे बल्कि उनका बेटा कार्तिक भी बहुत कुछ सिख रहा और कपिल भी अपना पिता का धर्म बखूबी निभा रहे हैं।

कपिल कानपुरिया एक प्रेरणादायक शख्सियत हैं, और उनकी सफलता हमें यह सिखाती है कि हम कड़ी मेहनत, दृढ़ता और समर्पण के साथ किसी भी चीज़ को प्राप्त कर सकते हैं।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *