Connect with us

मनोरंजन

रजनीकांत की “जेलर” 7 सितंबर को ओटीटी पर दस्तक देगी, जानिए क्या है खास

Published

on

Jailer

रजनीकांत की बहुप्रतीक्षित फिल्म “जेलर” सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन करने के बाद अब 7 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। यह फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम सहित चार भाषाओं में रिलीज होगी।

फिल्म में रजनीकांत के अलावा मोहनलाल, तमन्ना भाटिया, जैकी श्रॉफ, राम्या कृष्णन और अन्य कलाकार हैं। फिल्म का निर्देशन नेल्सन दिलीपकुमार ने किया है और इसे सन पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक आतंकवादी संगठन से लड़ता है। फिल्म में रजनीकांत ने एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है, जो अपनी जान की परवाह किए बिना आतंकवादियों से लड़ता है। फिल्म की कहानी और रजनीकांत के अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ से अधिक की कमाई की है। यह रजनीकांत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है।

फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म ओटीटी पर कैसा प्रदर्शन करती है।

फिल्म की कुछ खास बातें:

  • यह रजनीकांत की 170वीं फिल्म है।
  • यह रजनीकांत और मोहनलाल की पहली फिल्म है।
  • यह नेल्सन दिलीपकुमार की निर्देशित दूसरी फिल्म है।
  • यह फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम सहित चार भाषाओं में रिलीज होगी।

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी, जेलर (रजनीकांत) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक आतंकवादी संगठन से लड़ता है। जेलर एक ईमानदार और निष्ठावान पुलिस अधिकारी है, जो कानून और व्यवस्था को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है। वह आतंकवादियों को हराने के लिए अपना सब कुछ करेगा।

फिल्म की शुरुआत में, जेलर को एक आतंकवादी हमले की जांच करने के लिए लगाया जाता है। वह हमले के पीछे के लोगों का पता लगाने में कामयाब हो जाता है, जो एक शक्तिशाली आतंकवादी संगठन है। जेलर संगठन को नष्ट करने और देश को बचाने के लिए कसम खाता है।

फिल्म के दौरान, जेलर को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। वह संगठन के आतंकियों से लड़ता है, जो उसे मारने के लिए बेताब हैं। वह अपने परिवार और दोस्तों को भी खो देता है। लेकिन जेलर हार नहीं मानता और अंततः संगठन को नष्ट करने में सफल हो जाता है।

फिल्म के निर्देशक और निर्माता

फिल्म को नेल्सन दिलीपकुमार ने निर्देशित किया है, जिन्होंने पहले “विक्रम” और “कोबरा” जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। दिलीपकुमार एक प्रतिभाशाली निर्देशक हैं, जिन्हें अपने एक्शन दृश्यों के लिए जाना जाता है। उन्होंने “जेलर” में भी कुछ शानदार एक्शन दृश्यों का निर्देशन किया है।

फिल्म को सन पिक्चर्स के कलानिधि मारन ने प्रोड्यूस किया है। सन पिक्चर्स एक प्रमुख फिल्म स्टूडियो है, जिसने कई हिट फिल्में बनाई हैं।

फिल्म का संगीत

फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है। अनिरुद्ध एक लोकप्रिय संगीतकार हैं, जिन्होंने कई हिट फिल्मों के लिए संगीत दिया है। उन्होंने “जेलर” के लिए भी कुछ शानदार गाने दिए हैं।

फिल्म की सफलता

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ से अधिक की कमाई की है। यह रजनीकांत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। फिल्म की सफलता को फिल्म की कहानी, रजनीकांत के अभिनय, एक्शन दृश्यों और संगीत के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *