Connect with us

मनोरंजन

यशराज और नेटफ्लिक्स की मल्टी प्रोजेक्ट्स डील और सुल्तान ऑफ दिल्ली का टीजर: भारतीय सिनेमा में एक नई हलचल

Published

on

netflix yash raj films

15 सितंबर, 2023 को, यशराज फिल्म्स और नेटफ्लिक्स ने एक मल्टी प्रोजेक्ट्स डील की घोषणा की। इस डील के तहत, यशराज फिल्म्स नेटफ्लिक्स के लिए कई फिल्में और वेब सीरीज बनाएगी। यह डील भारतीय सिनेमा और ओटीटी उद्योग के लिए एक बड़ा कदम है।

इस डील के साथ, यशराज फिल्म्स नेटफ्लिक्स के लिए कई नए सितारों और निर्देशकों के साथ काम करेगी। यह डील भारतीय सिनेमा में नए विचारों और प्रयोगों को बढ़ावा देगी।

इस डील के साथ ही, मिलन लूथरिया की आगामी वेब सीरीज “सुल्तान ऑफ दिल्ली” का टीजर भी रिलीज हुआ है। इस टीजर में रणवीर सिंह, संजय दत्त, आलिया भट्ट, और अमिताभ बच्चन जैसे सितारे नजर आ रहे हैं।

मल्टी प्रोजेक्ट्स डील का मतलब क्या है?

यशराज फिल्म्स और नेटफ्लिक्स की मल्टी प्रोजेक्ट्स डील का मतलब है कि यशराज फिल्म्स नेटफ्लिक्स के लिए कई फिल्में और वेब सीरीज बनाएगी। इन फिल्मों और वेब सीरीज को नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज किया जाएगा।

यह डील भारतीय सिनेमा और ओटीटी उद्योग के लिए एक बड़ा कदम है। इस डील के साथ, यशराज फिल्म्स नेटफ्लिक्स के लिए कई नए सितारों और निर्देशकों के साथ काम करेगी। यह डील भारतीय सिनेमा में नए विचारों और प्रयोगों को बढ़ावा देगी।

सुल्तान ऑफ दिल्ली का टीजर आउट: क्या है इसमें खास?

मिलन लूथरिया की आगामी वेब सीरीज “सुल्तान ऑफ दिल्ली” का टीजर 15 सितंबर, 2023 को रिलीज हुआ है। इस टीजर में रणवीर सिंह, संजय दत्त, आलिया भट्ट, और अमिताभ बच्चन जैसे सितारे नजर आ रहे हैं।

टीजर में 60 के दशक के दिल्ली के अंडरवर्ल्ड की कहानी दिखाई गई है। रणवीर सिंह इस वेब सीरीज में एक अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका निभा रहे हैं। संजय दत्त इस वेब सीरीज में एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभा रहे हैं। आलिया भट्ट इस वेब सीरीज में एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं। अमिताभ बच्चन इस वेब सीरीज में एक राजनेता की भूमिका निभा रहे हैं।

टीजर के रिलीज के बाद, दर्शकों में इस वेब सीरीज को लेकर काफी उत्साह है। यह वेब सीरीज 2024 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

निष्कर्ष

यशराज फिल्म्स और नेटफ्लिक्स की मल्टी प्रोजेक्ट्स डील और मिलन लूथरिया की आगामी वेब सीरीज “सुल्तान ऑफ दिल्ली” के टीजर रिलीज से भारतीय सिनेमा और ओटीटी उद्योग में एक नई हलचल है। ये दोनों घटनाएं भारतीय सिनेमा में नए विचारों और प्रयोगों को बढ़ावा देंगी।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *